बेहतरीन कामसूत्र सेक्स पोजीशन – Kamasutra Sex Position

बेहतरीन कामसूत्र सेक्स पोजीशन – Kamasutra Sex Position

सेक्स। हम सभी इसकी केयर करते हैं, लेकिन क्या हम वास्तव में जानते हैं कि हम क्या कर रहे हैं? कोई भी व्यक्ति सिर्फ सेक्स करना चाहता है। उसे अपने पार्टनर की संतुष्टि से कोई मतलब नहीं है। यहाँ हम आपको कामसूत्र सेक्स पोजीशन के बारे में बताएंगे जिससे आप अपने पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट कर पाएंगे और सेक्स का पूरी तरह आनंद ले पाएंगे।

कई लोग एक ही पोजीशन में सेक्स करते-करते बोर हो जाते हैं, और उनमे सेक्स करने की कोई वजह ही नहीं बचती है। कामसूत्र एक ऐसी वास्तु है जो कई प्रकार के सेक्स पोजीशन के बारे में बताता है, जिसे उपयोग में लाकर हम अपने आत्मविश्वाश को बनाए रख सकते हैं।

कामसूत्र द्वारा बताई गई सेक्स पोजीशन आपको बेहतरीन आनंद का अनुभव कराएगी। सेक्स पोजीशन के लिए कामसूत्र को सर्वश्रेष्ठ गिना जाता है। नए वैवाहिक जीवन में बहार लाने के लिए कामसूत्र सेक्स पोजीशन का काफी उपयोग किया जाता है। कामसूत्र में ऐसे सेक्स पोजीशन के बारे में बताया गया है, जिसका उपयोग करके आप अपने पार्टनर को पूरी तरह से संतुष्ट या खुश रख सकते हैं।

हम यहाँ पर आपको कुछ कामसूत्र सेक्स पोजीशन के बारे में बताएंगे जो आपके वैवाहिक या फिर गैर-वैवाहिक जीवन में सेक्स की जगह पूरी खुशियाँ से भर देंगे।

  • लोटस ब्लूम – इस सेक्स पोजीशन के लिए महिला और पुरुष दोनों को बहुत ही करीब में आना होगा। इस पोजीशन में पुरुष या तो अपने पैर आगे की तरफ फैलाएगा, या फिर अपने घुटनों को पीछे की तरफ मोड़ेगा। अब महिला उसकी गोद में आकर ऐसे बैठेगी की जैसे उसे कोई गोदी लिया हो और अपने दोनों पैरों से पुरुष को जकड़कर पकड़ लेगी। फिर पुरुष सेक्स करना स्टार्ट कर देगा। इस पोजीशन से पुरुष महिला के हर अंग को छु सकता है, जिससे महिला और पुरुष दोनों की उत्तेजना बहुत तेज हो जाती है, और सेक्स करने का जोश काफी तेज हो जाता है।
  • तितली की पोजीशन – यह सेक्स पोजीशन गहरी सेक्स स्थिति का मजा दिलाता है। इस पोजीशन को करने के लिए महिला सीधा लेट जाती है, फिर पुरुष खड़ा होकर महिला के दोनों पैरों को अपने काँधे में रख लेता है, और सेक्स करना शुरू कर देता है। इस पोजीशन से पुरुष का वीर्य जल्दी से नहीं गिरता है और स्त्री पूरी तरह से आनंद उठा पाती है। इस पोजीशन में स्त्री और पुरुष दोनों को ही सेक्स करने में मजा आ जाता है और आपका पार्टनर आपके प्रति बहुत ही खुश रहता है।
  • मैजिक माउंटेन – इस तकनीक को डॉगी स्टाइल भी कहा जाता है। यह तकनीक सेक्स पोजीशन के नाम से बहुत ही फेमस तकनीक है, जिसका उपयोग सब करना जानते हैं। इस तकनीक में लड़की कुतिया की तरह खड़ी हो जाती है और फिर पीछे से लड़का अपना लिंग लड़की के योनि में प्रवेश करता है। इस तकनीक में लड़के और लड़की दोनों को ही भरपूर आनंद का अनुभव होता है। यह तकनीक के माध्यम से सेक्स करते समय लड़का लड़की के हर अंग छू सकता है जिससे लड़की में उत्तेजना होती है और वो सेक्स में लड़के का पूरे तरीके से साथ देती है।
  • ग्लोविंग ट्रायंगल पोजीशन – ये कामसूत्र पोजीशन का ही एक हिस्सा है। इस पोजीशन में लड़की bed पर सीधा लेटी रहती है, और अपना पैर फैला लेटी है, इसी बीच लड़का उसके दोनों पैरों के बीच से उसके ऊपर लेट कर अपना लिंग उसके योनि में प्रवेश करने लगता है। यह पोजीशन लड़के को लड़की के स्तन को चाटने में मदद करता है, जिससे लड़की अधिक गरम हो जाती है, और सेक्स का अद्भुत आनंद प्राप्त करती है। यह पोजीशन लड़के के हर अंग को लड़की के हर अंग से मिलाता है, जिससे सेक्स के दौरान शरीर में रोमांच उठता रहता है, और सेक्स का मजा मिलता है।
  • सिटींग कॉक – यह पोजीशन सेक्स के दौरान काफी उपयोग की जाती है, इस पोजीशन में लड़के का वीर्यपात जल्द नहीं होता है, और लड़की को भरपूर आनन्द का अनुभव होता है। यह फुकिंग स्टाइल दो तरीके से की जा सकती है। इस स्टाइल में लड़का सीध लेट जाता है, फिर लड़की उसके लिंग पे आकर अपनी योनि रखती है और फिर धीरे-धीरे लिंग में राइड करना शुरू कर देती है। इस पोजीशन में लड़के को कोई दिक्कत नही होती है। यह स्टाइल दुसरे तरीके से भी की जाती है। दुसरे तरीके में लड़का सीधा लेट जाता है, और लड़की अपनी योनि लड़के के लिंग पर रखती है। लेकिन दुसरे वाली स्टाइल में लड़की लड़के के लिंग पर राइड नहीं करती है, बल्कि लड़की थोड़ा ऊपर उठ जाती है, और लड़का अपने दम से अपने लिंग को लेते हुए लड़की के योनि में डालता है। इस पोजीशन में सबसे ज्यादा सुकून मिलता है, जिसके कारण यह तकनीक हर आम आदमी को पता होती है।
  • एन्विल पोजीशन – यह पोजीशन सबसे मजा देने वाली पोजीशन है। इस पोजीशन में लड़का और लड़की का मिलन कुछ अलग तरीके से होता है, इस पोजीशन में लड़की अपना दोनों पैर ऊपर उठा लेती है जिससे उसकी कमर से 30 डिग्री का कोण का निर्माण होता है। इस पोजीशन में लड़के को लिंग को योनि में डालने से कोई परेशानी नहीं होती है। इस पोजीशन का उपयोग आप अक्सर पोर्न मूवीज में अच्छी तरीके से देख सकते हैं।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *